सीएम योगी के शहर गोरखपुर में 5 दिनों में 60 बच्चों की मौतेंय सरकार ने बिठाई जांच देखें 10 खास बातें………….

0
22
views

गोरखपुर में 5 दिनों में 60 बच्चों की मौतों के मामले से पूरा देश सहमा हुआ है. कथित तौर पर ऑक्सीजन की सप्लाई में कमी इसकी वजह बताई जा रही है लेकिन सरकार इस बात से इंकार कर रही है. अस्‍पताल में ऑक्‍सीजन सिलिंडर सप्‍लाई करने वाली कंपनी पुष्‍पा सेल्‍स के मालिक मनीष भंडारी के घर पर छापा मारा गया है.

  1. इसके बाद एयर इंडिया की योजना घरेलू उड़ानों पर मॉकटेल और क्षेत्रीय व्यंजनों को पेश करने की है. यदि यह सफल रहता है, तो इसे इकनॉमी श्रेणी में भी लागू किया जाएगा.
  2. एयर इंडियाके प्रवक्ता धनंजय कुमार के मुताबिक सबसे पहले अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बिजनेस और फर्स्ट क्लास के यात्रियों के लिए इसे लागू किया जाएगा.
  3. पिछले सप्ताह तैयार रूपरेखा के अनुसार एयरलाइन की योजना प्रीमियम श्रेणी के यात्रियों के लिए बेहतर छुरी, कांटा या कटलरी भी लाने की है.
  4. एयरलाइन का कहना है कि ये शेफ भारतीय अंदाज भूल रहे हैं. प्रवक्ता ने बताया कि नया मेन्यू तैयार होने के बाद इसे यहां सितंबर में एक प्रदर्शनी में प्रदर्शित किया जाएगा.
  5. यह नयामेन्यू संभवत: सर्दियों की समयसारिणी से लागू किया जाएगा, जो अक्टूबर अंत से शुरू होता है.
  6. इसके अलावा एयरलाइन 28 देशों के शेफ को रिफ्रेशर ट्रेनिंग की भी तैयारी कर रही है.
  7. इसके अलावा एक सुझाव यह भी आया है कि यात्रियों को उनकी पसंद का भोजन दिया जाए. इसके बारे में सूचना यात्रा से दो दिन पहले जुटाई जाएगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here