TRP की दौड़ में एकता कपूर का ‘कुमकुम भाग्य’ टॉप टॉप

0
73
views

सीरियल को पॉपुलर बनाने का हुनर एकता कपूर को आता है, और उन्होंने इस हुनर को ‘कुमकुम भाग्य’ के जरिये बखूबी दिखा भी दिया है

नई दिल्ली: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया (बार्क) की ताजा रेटिंग में ‘कुमकुम भाग्य’ ने बाजी मार ली है. टीआरपी की दौड़ में उसने बाकी सभी सीरियल्स को धराशायी कर दिया है. 19 से 25 अगस्त की रेटिंग में इसने टॉप पांच टीवी शो में शीर्ष पर जगह बनाई है. एकता कपूर के ‘कुमकुम भाग्य’ की शुरुआत 15 अप्रैल, 2014 में हुई थी. उसके बाद से प्रज्ञा और रॉक स्टार अभी का किरदार हरदिल अजीज हो गए. प्रज्ञा के किरदार में श्रीति झा हैं जबकि अभी के किरदार में शब्बीर आहलुवालिया हैं. शो की कहानी कई दौर से गुजर चुकी है, और एकता कपूर ने शो से लोगों की दिलचस्पी खत्म नहीं होने दी है.

दूसरे नंबर पर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी रहा. इस शो के खतरनाक स्टंट और सेलेब्रिटी का जमावड़ा दर्शकों को अपनी ओर खींचता है. रोहित शेट्टी इसके होस्ट हैं, और थ्रिल की वजह से शो टॉप शो में अपनी जगह बना हुए है. शो में टीवी और खेल के सितारे एक दूसरे से मुकाबला कर रहे हैं. टॉप फाइव में जमाई राजा, अमूल सा रे गा मा पा लिट्ल चैंप्स और कुंडली भाग्य भी अपनी जगह पक्के किए हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here