टॉयलेट में 100 करोड़ की रेस में जानें अबतक की कुल कमाई……..

0
51
views

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस के आंकड़े बता रहे हैं कि अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्म ने 6 दिन में 89.95 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इनमें कोई शक नहीं कि यह शानदार आंकड़ा है. साथ ही यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर फिल्म की कमाई की जानकारी दी है.

18 करोड़ के बजट पर तैयार हुई फिल्म

बता दें, यह अक्षय कुमार की लगातार पांचवीं सुपरहिट फिल्म रही. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म प्रॉफिट कमाने के मामले में भी काफी आगे चल रही है. टॉयलेट एक प्रेम कथा महज 18 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है. लिहाजा, फिल्म ने तिगुना मुनाफा कमा लिया है. इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया के साथ पहले दिन 13 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. बता दें, ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का समर्थन करती है. इसमें शौचालय के महत्व पर बल दिया गया है.

11 अगस्त को रिलीज हुई थी फिल्म

हाल ही में अक्षय ने कहा था, ‘‘स्वच्छ भारत अभियान भले ही उन्होंने (मोदी) शुरू किया हो, लेकिन यह एक ऐसा विषय है जिस पर हम सबको फॉलो करना चाहिए. हम सबको अपना देश साफ रखना चाहिए. यह सीधे तौर पर हमसे और हमारी सेहत से संबंधित है.’’ इस फिल्म के निर्देशक श्री नारायण सिंह है और इसमें भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here