सड़क पर कार ड्राइवर से उलझे सुशांत सिंह राजपूत  ने की गाली गलौज……..

0
42
views

सुशांत के विवाद में रहने की वजह है सड़क पर चलते हुए उनकी हुई एक लड़ाई. जी हां, सुनने में अटपटा जरूर लग रहा है लेकिन सुशांत एक बार फिर बीच सड़क होती लड़ाई के चलते सुर्खियों में बने है. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और विवादों का पुराना नाता रहा है. फिर बात चाहे मीडिया के साथ उलझने की हो या फिर किसी और के साथ. अब एक बार फिर सुशांत विवादों में हैं.

कि गुरुवार के दिन सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी से गुजर रहे थे और तभी फिल्मसिटी के गेट से थोड़ी ही दूर पर एक दूसरे कार ड्राइवर ने सुशांत की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए यू टर्न लेना चाहा. पूरे सड़क पर तमाशबीनों का मेला लगा रहा और ये शख्स सुशांत को लगातार खरी खोटी सुनाता रहा.

सुशांत अपनी गाड़ी में फ्रंट सीट पर बैठे हुए पहले सब सुन रहे थे उसके बाद सुशांत इस शख्स का वीडियो बनाने लगे. फिर थोड़ी देर बाद जैसे तैसे सुशांत की गाड़ी वहां से निकली और ये पूरा तमाशा खत्म हुआ. ड्राइवर के मुताबिक सुशांत ने उसके साथ गाली गलौज की, जिसके बाद आगे गाड़ी रोककर ड्राइवर ने भी सुशांत के साथ यही वाकया दोहराया

ये पूरी घटना रात लगभग 8 बजे के करीब घटी और सुशांत एक बार फिर एक नए विवाद में फंसते दिखे.

जब हमने इस मामले में सुशांत का पक्ष जानना चाहा और संपर्क साधने की कोशिश की तो उनकी टीम का कहना था कि वो ड्राइवर  रॉंन्ग लेन में गाड़ी चला रहा था और सुशांत के ड्राइवर ने उसे रोकने की कोशिश की और सुशांत की कार से उसकी गाड़ी को दूर रखने को कहा.

सुशांत की टीम के मुताबिक वो चालक सुशांत के ड्राइवर को भी भला बुरा कह रहा था इसलिए सुशांत उसका वीडियो बनाने लगे जिससे कि वो डर के भाग जाए. इस सारे तमाशे के बीच सड़क पर काफी जाम भी लग गया. सुशांत की टीम के मुताबिक उनकी ओर से कोई गाली गलौज नहीं की गई.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here