राहुल गाँधी देहरादून में UNO की मीटिंग में होंगे शामिल आगमन

0
38
views

बीते कल सांझा विरासत में अपने आक्रामक अंदाज़ में संघ और भाजपा पर हमला बोलने बाइए राहुल गाँधी आज देहरादूंन  में यूनाईटेड नेशन की एक मीटिंग में मुख्य अतिथि के रूप में पहुच रहे हैं , लेकिन कुछ मोदी मीडिया के लोग इसे उनका व्यक्तिगत दौरा बता रहे हैं .

हैरानी होती हैं जब सच छुपा कर झूठ फैलाया जाता हैं . सिर्फ मोदीजी  की इमेज बचाने को ले कर की कही ये सवाल न उठ जाए देश के पी एम् को क्यों मुख्यातिथि बना कर बुलाया गया हैं ?

राहुल गाँधी अपने इस दौरे में कुछ ही नताओ से मुलाक़ात कर पायेंगे लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में इस बात को ले कर काफी उत्साह हैं .

कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी से उनकी देहरादून  के दौरान कांग्रेसी नेताओं से मुलाकत का भी कार्यक्रम हैं .इनमें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय समेत तमाम विधायक शामिल हैं.

राहुल गाँधी की नेताओं से मुलाकात एयरपोर्ट के अंदर लाउंज में ही रखी गई है.

गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गाँधी की गुजरात यात्रा के दौरान उनके काफिले पर पत्थर मार कर उनकी कार का शीशा तोड़ने की घटना सामने आई थी, जिसकी वजह से SPG ने  ये सुनिश्चित किया हैं की इस बार उनको कड़े सुरक्षा घेरे में रखा जाए .

राहुल गांधी की बहन प्रियंका वाड्रा भी उनके साथ इस दौरे पर आ रही हैं. वह अपने बेटे रेहान से मिलने के लिए दून स्कूल पहुंच रही हैं. अभी ये तय नही है कि प्रियंका की वापसी राहुल के साथ ही होगी या फिर वो अपने बेटे रेहान के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए रुकेंगी, इससे पहले भी प्रियंका अपने बेटे से मिलने की लिए अक्सर देहरादून आती रही हैं और बेटे के साथ अक्सर घूमने के लिए निकलती रही हैं .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here