क्रिकेट रोमांटिक कपल, कुछ इस अंदाज में क्लिक कराई फोटो

0
33
views

श्रीलंका को दांबुला में खेले गए पहले वनडे मैच में 9 विकेट से करारी शिकस्त के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली रिलेक्स मूड में नजर आ रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाने के बाद कप्तान विराट काफी उत्साहित है. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 132) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 82) के साथ दूसरे विकेट के लिए उनकी 197 रनों की साझेदारी की मदद से भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को रांगिरी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में श्रीलंका को नौ विकेट से हरा दिया. भारत ने पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम ने 43.2 ओवरों में अपने सभी विकेट खोकर भारत के सामने 217 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे मेहमान टीम ने केवल 28.5 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 220 रन बनाकर हासिल कर लिया. इस तरह भारत ने 127 गेंदों शेष रहते एक शानदार जीत के साथ इस सीरीज का आगाज किया.

इस जीत के बाद विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर पिनावाला एलिफेंट ओर्फनेज की है, जहां विराट ने अपना समय बिताया. कोहली ने इंस्टाग्राम पर हाथियों के झुंड की तस्वीर शेयर की है. विराट की इस तस्वीर को अब तक लाखों लाइक मिल चुके हैं.

दरअसल, पिनावाला एलीफेंट ओर्फनेज श्रीलंका के सबरागमूवा प्रांत में केगाले शहर से 13 किलोमीटर उत्तर-पूर्व में पिनावाला गांव में स्थित है. जहां जंगली एशियाई हाथियों के लिए एक अनाथालय, नर्सरी और प्रजनन मैदान है. विराट कोहली से पहले टीम इंडिया के टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी अपनी पत्नी के साथ दांबुला वनडे से पहले अपनी पत्नी राधिका संग हाथियों को देखने पिनावाला एलिफेंट ओर्फनेज गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here