स्वतन्त्रता सेनानियों को मिली निशुल्क यात्रा की सुविध, सैकडो के बलिदानो के बाद प्राप्त हुयी स्वतन्त्रता सीएम-

0
34
views

सैकडो के बलिदानो के बाद प्राप्त हुयी स्वतन्त्रता सीएम- स्वतन्त्रता सेनानियों को मिली निशुल्क यात्रा की सुविधा । स्वतन्त्रता सेनानियों व उनकी विधवाओं को एक सहायक के साथ उत्त्तराखंड सरकार द्वारा संचालित वाल्वों बसों में निःशुल्क परिवहन की सुविधा मिलेगी। स्वतन्त्रता दिवस के पावन पर्व पर मुख्यमंत्राी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह घोषणा की है। अभी तक  स्वतन्त्रता सेनानियों व उनकी विधवाओं को केवल राज्य की साधरण बसों में ही निःशुल्क यात्रा की सुविधा थी। यह आदेश आज से ही प्रभावी होंगे। इस संबंध् में सचिव मुख्यमंत्री, श्रीमती राधिका झा की ओर से परिवहन सचिव को अलग से तत्काल आदेश जारी करने के निर्देश मुख्यमंत्राी द्वारा दिए गए है।


मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने न्यू कैन्ट रोड स्थित मुख्यमंत्राी आवास पर 71वें स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण किया।मुख्यमंत्री ने कहा कि लम्बे संघर्षों एवं सैकडो बलिदानो के बाद हमें आजादी मिली है। हम इस आजादी के मूल्य को समझे, देश एवं प्रदेश के लिए जीने का संकल्प लें।


इसके पश्चात् 71वें स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर बलबीर रोड़ स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय में मुख्यमंत्राी त्रिवेंद्र सिंह रावत एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने संयुक्त रूप से ध्वाजारोहरण किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here