सोशल मीडिया पर लडकी ने कहा अर्जुन कपूर को’रेपिस्ट’ अर्जुन ने दिया ये जवाब….

1
283
views

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्रिटी यूं तो हर दिन किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल होते रहते हैं लेकिन इस बार अर्जुन कपूर को ट्रोल करते हुए एक लड़की ने कुछ ऐसा कह दिया कि अर्जुन काफी परेशान हो गए और सोशल मीडिया पर बताया। आगे की स्लाइड में जाने पूरा मामला दरअसल, सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए एक यूजर ने अर्जुन कपूर को बलात्कारी बताया है और यहां तक कह डाला की उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से निकाल देना चाहिए। अर्जुन इस लड़की के ट्वीट से काफी परेशान हो गए। जिसे बयां करने के लिए अर्जुन ने इस यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कमेंट किया है।

ये भी पढें  जान लें- क्यों नही भेजना चाहिये फेसबुक पर अपने बॉस को फ्रेंड रिक्वेस्ट

अर्जुन ने ट्वीट किया ‘यूं सोशल मीडिया पर खुलेआम किसी को रेपिस्ट कहना दुख की बात है और खासकर तब, जब एक लड़की ये बात लिख रही हो’। हालांकि अर्जुन के इस ट्वीट के बाद यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

इसके बाद भी फैंस अर्जुन के फैंस इस पर कमेंट करते रहे लेकिन अर्जुन ने इसके बाद कोई ट्वीट नहीं किया। आपको बता दें कि हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘ट्रोलिंग अब सोशल मीडिया का हिस्सा बन गया है। यूजर को किसी को भला-बुरा बोलने में मजा आता है। यह शर्मनाक है, लेकिन सच तो यही है कि ट्रोलिंग मौजूद है। आप इसे कभी रोक नहीं सकते। दुख की बात है, लेकिन यही सोशल मीडिया की ताकत है। आप कुछ भी किसी को भी बोल सकते हैं।

ये भी पढें:  ऐसी भी हैं लडकिया -छेड़छाड़ करने वालों के साथ Selfie लेती है ये लड़की

फिल्मों की बात करें को अर्जुन कपूर परिणीति के साथ आने वाली दो फिल्मों ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘नमस्ते कनाडा’ में नजर आएंगे।

 

ये भी पढें:  पाकिस्‍तान ने फिर दिखया दुस्साहस कहा-अगर ऐसा हुआ तो हमसे संयम बरतने की उम्‍मीद न करना..

ये भी पढें:  म्यांमार में हिंदुओं पर अत्याचार की सच्ची तस्वीर…

ये भी पढें पंचकूला हिंसा में हनीप्रीत का हाथ होने का है सबूत….

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here