सोनिया गांधी की अचानक तबीयत बिगड़ी, गंगाराम अस्पताल में किया भर्ती..

0
222
views

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पेट में दर्द के बाद आज  स्वास्थ्य बिगड़ने की वजह से दिल्ली लाया गया. यहां उन्हें डॉक्टरों ने शुरुआती जांच के बाद गंगाराम अस्पताल में भर्ती कर लिया है
सूत्रों के अनुसार सोनिया को शिमला से एक एयर-एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. सोनिया को शिमला से वापस लाने के लिए अस्पताल के डॉक्टरों के एक दल को भेजा गया था. बोर्ड ऑफ मैपेजमेंट के चेयरमैन डॉक्टर डीएस राणा के मुताबिक श्रीमती गांधी को पेट में तकलीफ की शिकायत के बाद  भर्ती कर लिया गया है और उनकी देखरेख जारी है।

बताया जा रहा है कि श्रीमती गांधी गुरुवार को शिमला में थीं. वह छराबड़ा में प्रियंका गांधी के घर के निर्माण कार्य का जायजा लेने शिमला आई थीं. यहां वह कुफरी के वाइल्ड फ्लावर होटल में ठहरी थीं. कांग्रेस के सूत्रों का कहना है   वहां पर वह छुट्टियां मना रही थीं और कुफरी के वाइल्ड फ्लावर होटल में रुकी थीं। वह इसके अलावा छराबड़ा स्थित प्रियंका गांधी के घर में चल रहे काम को देखने भी गई थीं। बीच में ही तबीयत खराब हुई और उन्हें वहां से लौटना पड़ा। यह पहला मौका नहीं है, जब उनकी सेहत बिगड़ी है। कांग्रेस अध्यक्ष इससे पहले इलाज के लिए अमेरिका भी जा चुकी हैं।

इससे पहले मार्च में भी सोनिया गांधी को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से काफी जूझना पड़ा था. खराब तबियत की वजह से वह उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजों के दौरान भारत में मौजूद भी नहीं रहीं. इसके अलावा सोनिया गांधी इन चुनावों के प्रचार से भी दूर रही थीं. इलाज के लिए उन्हें विदेश रवाना होना पड़ा था.

कहा जा रहा था कि खराब सेहत की वजह से वह पार्टी का नेतृत्व नहीं करेंगी। दिवाली के बाद पार्टी का जिम्मा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संभालने की बात भी सामने आई थी।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here