वुमन्स क्रिकेट टीम पर गलत कमेंट करने पर फैन्स ने कर दी बोलती बंद…..

0
72
views

 

फेमस राइटर, कॉलमनिस्ट और नॉवेलिस्ट शोभा डे ने सुर्खियाॅं बटोरने के लिए हर बार की तरह इस बार भी ऐसे कमेंट किये जिससे सुर्खियों में आने के साथ ही वुमेन्स क्रिकेट टीम के फैन्स ने उनकी बोलती बन्द कद दी हैं। जिसका जवाब वुमेन्स क्रिकेट टीम के फैन्स ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनायी हैं।

शोभा डे ने वर्ल्ड कप का फाइनल खेलकर आईं इंडियन क्रिकेटर्स के लिए लिखा, ‘हे भगवान! प्लीज हमारी शानदार महिला क्रिकेटर्स को घटिया कमर्शियलाइजेशन और लालच से बचाना, जिसने हमारी पुरूष टीम के ज्यादातर लड़कों को बिगाड़ दिया है।’
– शोभा डे ने ये कमेंट, वर्ल्ड कप से आने के बाद महिला क्रिकेटर्स पर लगातार हो रही इनामों की बारिश और उन्हें मिल रहे नगद इनामों को देखकर लिखा होगा।
– यहां तक कि इस परफॉर्मेंस के बाद महिला क्रिकेटर्स की ब्रांड वैल्यू भी काफी बढ़ गई है, जिसके बाद जल्द ही उन्हें भी मेल क्रिकेटर्स की तरह विज्ञापन मिलने की उम्मीद हैं। इसी वजह से शोभा डे ने ये कमेंट लिखते हुए भगवान से उन्हें बचाने की अपील की।

सोशल मीडिया पर टूट पड़े फैन्स
शोभा डे के इस ट्वीट के बाद वे क्रिकेट फैन्स के निशाने पर आ गईं। फैन्स ने शोभा डे को नसीहत देते हुए सोच-समझकर बोलने की हिदायत दी।
कई फैन्स ने उनसे पूछा, क्या मैडम आज फिर नशे में होकर लिख रही हो। वहीं कई ने उनसे इस टॉपिक पर कमेंट नहीं करने के लिए कहा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here