रिपोर्टर को घूसा मारने का विडियों हुआ वायरल……

0
129
views

हमारे जीवन में एक रिपेार्टर की बहुत बडी भूमिका हैं। जीवन के प्रत्येक पहलू से हमें रूबरू करवाता हैं मीडिया हैं। हमें देश दुनिया की जो भी अच्छी बुरी खबरें प्राप्त होती हैं इसमें मीडिया का बहुत बडा रोल हैं। परन्तु हम कभी भी रिपोटर्स की लाइफ में आने वाली परेशानियों को नहीं देख पाते हैं। दुनिया का एक ऐसा वर्ग जो प्रत्येक क्षेत्र में जाकर अपनी जान जोखिम में डालता हैं। मीडिया के इन नौजवान रिपोर्टर्स को लोगो से किस तरह जूझना पडता है इसका एक उदाहरण आप देख सकते है

कुछ महीनों पहले छत्तीसगढ़ की एक एंकर का वीडियो भी खासा वायरल हुआ था, जिसमें एंकर ने अपने पति की मौत की खबर पढ़ी थी. इस महिला एंकर के जज्बे की जमकर तारीफ हुई थी.

इसके अलावा एक पाकिस्तानी एंकर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने मेकअप के मेकअप आर्टिस्ट से लड़ थी. इस वीडियो का लोगों ने जमकर मजाक बनाया था. अब एक बार फिर एक लाइव शो ती रिपोर्टिंग का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स आकर लाइव रिपोर्टिंग कर रहे रिपोर्टर को घूंसा जड़कर चला जाता है. रिपोर्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, मॉस्को के इस वीडियो में लाइव टीवी के दौरान एक आदमी ने रिपोर्टर को घूंसा जड़ दिया. यह वीडियो एक रूसी चैनल का है. मॉस्को के एक पार्क में हवाई सैनिकों का वार्षिक महोत्सव मनाया जा रहा था. इस दौरान वहां के पार्क में पूर्व पैराट्रूपर्स अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ जमा हुए थे.

NTV का यह रिपोर्टर वहीं से LIVE कर रहा था, जब एक आदमी उसके कैमरे के सामने आने की कोशिश कर रहा था. जब रिपोर्टर ने उसे थोड़ा दूर रहने को कहा तो जिंस और टीशर्ट पहने उस शख्स ने रिपोर्टर के चेहरे पर घूंसा जड़ दिया. अपने ऊपर अचानक हुए इस हमले से वह घबरा गया और पीछे हटने लगा. इसके बाद वह शख्स भी उसके पीछे चलने लगा. थोड़ी ही देर बाद टीवी ने वहां से लाइव प्रसारण बंद कर दिया.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here