रितिक के चुप्पी तोड़ते ही कंगना की बहन ने किया सबूत के साथ पलटवार…

0
96
views

मुंबई। रितिक रोशन ने गुरुवार को अपने चार साल से प्रताड़ित बता कर लंबी चिट्ठी के साथ चुप्पी क्या तोड़ी ‘ रोशन-रनौत विवाद’ में एक नया मोड़ आ गया। उम्मीद के मुताबिक कंगना की तरफ़ से जवाब आया। मोर्चा उनकी बहन रंगोली चंदेल और वकील रिज़वान सिद्दीकी ने संभाला है।

बता दें कि रितिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कर कंगना की तरफ़ से उनके रिश्तों और केस को लेकर किये जा रहे तमाम वायदों को गलत बताया और अपनी बात रखी। इसमें उन्होंने कहा कि वो कभी व्यक्तिगत रूप से कंगना से मिले ही नहीं और तस्वीरें मीडिया के जरिये डाली गई। रितिक की कई सारी बातों पर कंगना की बहन रंगोली ने ट्विटर के जरिये रिएक्ट किया तो कंगना के वकील ने नौ सवाल पूछ डाले।

ये भी पढें:‘बाहुबली’ का लोगो ने किया जयकारा , कर दिखाया एक और कारनामा

रंगोली ने ट्वीट करते हुए रितिक रोशन का एक ई- मेल की तस्वीर डाली है। रितिक और कंगना की नज़दीकियों की एक तस्वीर डालते हुए कहा है कि पता नहीं ये तस्वीर किसने जारी की लेकिन अगर आप इसे ‘फोटोशॉप ‘ कह रहे हैं तो इसका क्या मतलब ? क्या ये आप नहीं हैं , जिसने कंगना को पकड़ रखा है और उनकी गर्दन को सूंघ रहे हैं। आप हमेशा अपनी पत्नी का सहारा क्यों लेते हो ? रंगोली ने रितिक पर अपनी पीआर टीम के जरिये भ्रमित करने वाली ख़बरें देने के भी आरोप लगाया। साल 2016 में आपने ( रितिक ) कहा था कि जो अज्ञात आदमी कंगना के पीछे पड़ा है , वो उसे टारगेट कर रहे हैं कंगना को नहीं। रंगोली ने कहा है कि अपने आरोप साबित करिये , बार बार बयान और वकील मत बदलिए। ये बुद्धिहीन खरीदे हुए ट्रोलर आपकी मदद नहीं कर पाएंगे।

ये भी पढें: ऐसे करें लडकियों को आकर्षित – जानें कुछ खास टिप्स

इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना के वकील रिज़वान सिद्दीकी ने भी रितिक से कुछ सवाल किये हैं , जिसमें पूछा गया है कि आपने हैकिंग के बाद भी हजारों ई-मेल रिसीव करने का रिस्क क्यों लिया। उन्होंने ई-मेल आते ही कंगना या उनके परिवार से बात क्यों नहीं की ? दो साल बाद एफआईआर क्यों की ? प्राइवेट और मनपसंद फोरेंसिक रिपोर्ट क्यों चाहते थे? इत्यादि।

ये भी पढें:चीन फिर आया हरकत में- डोकलाम के विवादित इलाके से महज 12 किमी दूर सड़क बनाने में जुटा चीन…

ये भी पढें:राधे मां की जिन्दगी का सफर- 18 की उम्र में शादी, सिलाई कर गुजारा करने वाली लडकी कैसे बनी राधे मां

ये भी पढें:शाओमी और आसुस के स्मार्टफोन्स को मिला प्राइज कट, जानें नई कीमत


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here