राम रहीम को भगाने की साजिश रचने वाले हेड कांस्टेेबल सहित 4 गिरफ्तार..

0
174
views

रेप केस में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के चीफ राम रहीम को भगाने की साजिश रचने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें से एक चंडीगढ पुलिस का हेड कांस्टेबल भी शामिल है। पंचकुला में हुई हिंसा की जांच कर रही एसआईटी ने हेड कांस्टेबल लाल चन्द सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। लाल चंद खुफिया विभाग में तैनात है। पुलिस इन चारों से पूछताछ कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लाल चन्द की ड्यूटी ना होने के बावजूद वह पंचकुला की सीबीआई कोर्ट के बाहर तैनात था।

इन कारणों से हो रहा हैं आज का युवा मानसिक रोगी…

लाल चन्द डेरा सच्चा सौदा का समर्थक बताया जाता है। बताया जा रहा है कि उसे 25 अगस्त को किसी खास काम से कोर्ट के बाहर खडा किया गया था। पुलिस को शक है कि वह राम रहीम को भगाने की कोशिश करने वाले पुलिसकर्मियों की टीम में भी शामिल था। लाल चन्द के साथ ही पुलिस ने डेरा के एक और समर्थक गोपाल बंसल को भी गिरफ्तार किया है।

राम रहीम को भगाने की साजिश रचने वाले हेड कांस्टेेबल सहित 4 गिरफ्तार.. 

गोपाल बंसल राजस्थान के हनुमानगढ का रहने वाला है। गोपाल को पुलिस ने अंबाला के नारायणगढ से गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बठिंडा के जंगीरान गांव निवासी सरनजीत और गुरमीत सिंह को भी गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर हनीप्रीत को अपने घर में पनाह देने का आरोप है। माना जा रहा है कि हनीप्रीत को पनाह देने वाले कुछ और लोगों की भी जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है।

महिलाओं में पायल पहनने की खास दिलचस्पी का क्या हैं कारण, जानकर दिल खुश हो जाएगा 

गर्भवस्था की इस उम्र में होते हैं कुछ नुकसान और फायदे…. 

अपने जीवन साथी का मजाक उडाने से हो सकते हैं ये नुकसान ….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here