महलों में रहने वाली हनीप्रीत हवालात में बेचैन, तबीयत बिगड़ने का ड्रामा किया तो आधी रात में मेडिकल…

0
119
views

जेएनएन,चंडीगढ़। कभी रानी की तरह ऐशो-आराम की जिंदगी गुजारने वाली वाली हनीप्रीत की हवालात में रातें जाग कर कट रही हैं। वह हवालात में बेहद बेचैन है आैर रातभर टहलती रहती है। आधी रात तक पुलिस अफसरों की मौजूदगी में टीम ने एक के बाद एक कई सवाल दागे तो उसने तबीयत बिगड़ने की बात कही। इसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया। बताया जाता है कि वहां भी उसने ड्रामा किया। मेडिकल जांच में वह बिल्‍कुल ठीक पाई गई। उसे फिर से हवालात में डाल दिया गया, जहां वह आंसू बहाती रही।

39 दिन तक पुलिस को छकाती रही हनीप्रीत की हवालात में पहुंचने पर बुरा हाल है। उसके चेहरे पर हवाइयां उड़ती साफ नजर आ रही हैं। पंचकूला के चंडी मंदिर पुलिस थाने की हवालात के सख्त फर्श पर वह सारी रात चैन से सो भी नहीं सकी। रात में करीब तीन बजे उसने सीने में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस की कड़ी घेराबंदी में मेडिकल कराने आधी रात में सिविल अस्पताल पहुंची हनीप्रीत मीडिया कर्मियों से बचने के लिए मुंह ढांपे रही। इस दौरान उसके साथ पकड़ी गई उसकी साथी और डेरा समर्थक बठिंडा की सुखदीप का भी मेडिकल टेस्ट कराया गया।

थाने से जुड़े सूत्रों ने बताया कि हनीप्रीत हवालात में एकटक दीवार को निहारते हुए खोई रही। उसकी पहली और दूसरी रात भारी बेचैनी में गुजरी। कभी कैमरे पर तरह-तरह की अदाओं से इतराने वाली और 21 तरह के किरदार बदलने वाली हनीप्रीत मीडिया से बचने के लिए चेहरा ढंके रही। पुलिस ने पूछताछ में कई सवाल पूछे, लेकिन एक ही रट लगाए रही कि वह बेकसूर है।

हवालात में हनीप्रीत ने चाय तो पी, लेकिन खाने में मिली दाल और चपाती को लौटा दिया। सोने के लिए हनीप्रीत को सिर्फ दो कंबल दिए गए। उसके साथ पकड़ी गई साथी महिला भी उसी हवालात में रखी गई थी। हनीप्रीत रातभर बेचैनी से हवालात में टहलती रही तो कभी दीवार से टेक लगाकर बैठी रही। बीच-बीच में अपनी साथी महिला से हल्की-फुल्की बातें करती रही।

सब कुछ नार्मल है हनीप्रीत का

मेडिकल चेकअप से पहले हनीप्रीत ने जमकर हाईप्रोफाइल ड्रामा किया। कानूनी कार्रवाई के तहत पुलिस ने अदालत में पेश करने से पहले हनीप्रीत का मेडिकल कराने के लिए चंडीमंदिर थाने में सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉ. मनदीप को ले गई। लेकिन हनीप्रीत ने जेंट्स डॉक्टर से मेडिकल कराने से साफ मना कर दिया।

उसके बाद  पुलिस हनीप्रीत और सुखदीप कौर को मेडिकल के लिए पंचकूला के सामान्य अस्पताल में ले गई। वहां इमरजेंसी में तैनात डॉ. ममता ने उसका मेडिकल किया। इस दौरान उसका ईसीजी और बीपी चेक किया, जो नार्मल आया। इसके अलावा उसके अन्य चेकअप भी किया गए।

हनीप्रीत ने बताया कि उसे माइग्रेन की समस्या है। फिलहाल वह दवाई नहीं लेती। इस बारे में आइजी ममता सिंह ने बताया कि हनीप्रीत की तबीयत बिल्कुल ठीक है। मैं रात तीन बजे तक हनीप्रीत के साथ थी। हनीप्रीत को किसी प्रकार का दर्द नही उठा था। रात को मेडिकल करवाना कानूनी प्रक्रिया का हिस्सा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here