बिना शूटिंग किए कपिल शर्मा के शो से लौटे अजय देवगन बोले- अगली बार मिलूंगा तो..

0
86
views

अजय देवगन ने माना कि वे गुस्सा से सेट छोड़कर नहीं गए थे. उनके मुताबिक, “हम वहां से निकल पड़े क्योंकि कपिल को देरी हुई… जब मैं उनसे अगली बार मिलूंगा तो इसका कारण पूछ लूंगा.”

मुंबई: पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थी कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट से अजय देवगन गुस्से में चले गए थे. दरअसल, अजय देवगन फिल्म ‘बादशाहो’ की टीम के साथ कपिल शर्मा के शो के सेट पर गए थे. लेकिन जब कपिल सेट पर नहीं पहुंचे तो नाराज होकर अजय देवगन वहां से चले दिए. मंगलवार को दिए एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने माना कि वह सेट छोड़ कर निकल गए थे. हालांकि, वे इस बात से बेखबर हैं कि कपिल शूटिंग पर क्यों नहीं पहुंचे?

सोनी टीवी की पीआर टीम के मुताबिक, खराब तबीयत होने की वजह से कपिल सेट पर नहीं आ पाए थे. अजय देवगन ने भी माना कि पिछले कुछ महीनों से कपिल की तबीयत ठीक नहीं चल रही है, लेकिन वे नहीं जानते कि उस दिन कपिल ने देरी क्यों हुई? एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या कपिल शर्मा खुद को बड़ा स्टार समझने लगे हैं, इसपर अभिनेता ने कहा, “ऐसा नहीं है. पहले भी कई शो कैंसल हुए हैं. पिछले कई दिनों से कपिल ठीक नहीं हैं. मैं नहीं जानता क्या हुआ.”
अजय ने यह भी माना कि वे गुस्सा से सेट छोड़कर नहीं गए थे. उनके मुताबिक, “हम वहां से निकल आए क्योंकि कपिल सेट पर नहीं पहुंचे… जब मैं उनसे अगली बार मिलूंगा तो इसका कारण पूछ लूंगा.”

क्या अजय कपिल के शो में दोबारा कभी नहीं लौटेंगे? इसपर अजय ने कहा, “शाहरुख खान ने कभी नहीं कहा कि वह नहीं लौटेंगे और न ही मैंने. ऐसे खबरें आपने (मीडिया की ओर इशारा करते हुए) फैलाई हैं. हम कलीग्स हैं. सब अच्छा काम कर रहे हैं. जब भी आगे मिलेंगे प्यार से मिलेंगे.”

बता दें, 1 सिंतबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘बादशाहो’ के प्रमोशन के लिए अजय देवगन, ईशा गुप्ता, इमरान हाशमी और इलियाना डिक्रूज ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे थे. स्टार्स काफी देर तक कपिल का इंतजार करते रहे. जब कपिल नहीं आए तो सभी सितारों को खाली हाथ लौटना पड़ा. वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब कपिल शर्मा के सेट से कोई सेलेब लौटा हो. इसके पहले वे शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर को बिना शूटिंग के घर लौटा चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here