बिजनेसमैन के नौकरानी से संबंध होने के कारण पत्नी का 6 बार करा चुका था अबॉर्शन…

0
119
views
जयपुर.शुभांगना की मौत के तीन बाद अशोक नगर थाना पुलिस ने पति राजकुमार सावलानी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। शुभांगना के परिजन मंगलवार दोपहर पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल व एडीशनल कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार से मिले और शुभांगना की मौत के मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की। बता दें की शुभांगना ने अपने वकील को कई मेल किए थे, जिसमें उसने पति राजकुमार और नौकरानी के बीच संबंध होने के बारे में बताया था। जानें पूरा मामला…
– शुभांगना के परिजनों का कहना कि राजकुमार जब भी कॉलेज गया उसने वहां कभी किसी प्रकार की एंट्री नहीं करवाई है, लेकिन शुक्रवार रात को कॉलेज गया तो उसने जानबूझकर रजिस्टर में एंट्री करवाई थी।
– कॉलेज जाने के वक्त राजकुमार के साथ तीन लोग थे। जिनमें से एक नाम हेमराज लिखवाया था।
– परिजनों ने कहा कि शुभांगना 6 बार प्रेग्नेंट हो चुकी थी और 6 बार अबॉर्शन करा चुकी थी।
नौकरानी और कई लड़कियों से थे संबंध
– राजकुमार की हरकतों से आहत होकर शुभांगना ने मई माह में खुद के एडवोकेट के पास ई-मेल व वाट्सअप भेजे थे।
– मैसेज में राजकुमार पर कॉलेज में काम करने वाली ज्यादातर महिला स्टाफ व घर में काम करने वाली नौकरानी से अवैध संबंध होने की बातें लिखी हैं। इसके कॉलेज काम करने के दौरान पैसे की हेराफेरी के आरोप लगाएं हैं।
– शुभांगना ने वकील को जो बातें लिखकर दी हैं उसके अनुसार बनीपार्क इलाके में पास-पास रहने के कारण 1996 में राजकुमार से जान पहचान हुई थी, उसके अगले साल शादी कर ली।
– दो बच्चें होने के बाद पिछले कुछ सालों से आपस में अनबन होने लगी। राजकुमार शराब पीने का आदि था। आए दिन मारपीट करने लगा तो लगभग हर हफ्ते ही घर पर पुलिस आती थी।
– उसके बाद परेशान राजकुमार के खिलाफ महिला थाने में शिकायत की तो काउंसलिंग के दौरान राजीनामा कर लिया। उसके ज्यादातर अलग-अलग रहने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here