बाबा के भक्त भी करते थे बलात्कार बयां किया कैसे करते थे टॉर्चर…..

0
140
views

बागपत में डेरा जमाने के लिए बाबा राम रहीम के गुर्गों ने फैलाई थी दहशत।

बागपत. डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर यौन शोषण के आरोप साबित होने के बाद आश्रम के अंदर की बातें लगातार सामने आ रही हैं। डेरा पर सिर्फ बाबा ही नहीं, बल्कि उसके गुर्गे भी महिलाओं के साथ ज्यादती करते थे। बागपत के बरनवा में किसानों की जमीन का अधिग्रहण कर यहां डेरा की स्थापना हुई थी। जमीन हड़पने के लिए क्रूरता करने वाले बाबा चेलों की करतूत एक पीड़िता ने बयां की है। खौफ बनाने के लिए करते थे रेप…
– बाबा के चेलों के द्वारा रेप का शिकार हुई भगवती ने 27 साल पहले हुए जुल्मों को खुलकर बयां किया।
– उसने बताया, “बागपत के बरनावा में 1980 में डेरा सच्चा सौदा की स्थापना हुई। 10 साल बाद 1990 में डेरा प्रमुख बनने के बाद राम रहीम ने वन विभाग की जमीन पर कब्जा कर लिया था।”
– “हमारे खेत गांव शेखपुरा में थे। वो जमीन को बाबा ने अपने रसूख के चलते हड़पना शुरू कर दिया। जो किसान ना कहते बाबा के चेले उसका जीना मुश्किल कर देते। डेरे के पास जंगल में पशुओं के लिए चारा लेने जाने वाली महिलाओं को मारा-पीटा जाता, उनके साथ दुष्कर्म किया जाता। वो लोग कहते थे, मुंह खोला तो जान से मार देंगे।”
– “इस बात को 27 साल हो चुके हैं, लेकिन हमारे घाव आज भी हरे हैं। राम रहीम के जेल जाने के बाद हमें इंसाफ की उम्मीद जागी है। हमने जिलाधिकारियों से बातकर कार्रवाई की मांग की है।”
क्या कहती है पुलिस
– एसपी बागपत डी प्रदीप कुमार का कहना है- ऐसा कोई मामला अभी संज्ञान में नहीं आया है। यदि कोई भी व्यक्ति शिकायत करता है तो जांच कराकर करवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here