बडे शौक से अबू की GF संग फोटो खिंचवाते थे पुलिस अफसर ….

0
168
views
भोपाल। 12 मार्च 1993 को मुंबई में हुए सीरियल ब्लास्ट केस में गुरुवार को मुंबई की स्पेशल टाडा कोर्ट सजा का एलान कर दिया है। इस केस में डॉन अबू सलेम को उम्र कैद की सजा सुनाई है। इस मौके पर आपको बता रहा है अबू सलेम के भोपाल कनेक्शन के बारे में। गौरतलब है कि अबू सलेम ने खुद का और मोनिका बेदी का फर्जी पासपोर्ट यहां से बनवाया था, जिसके बाद दोनों को जेल जाना पड़ा था।

-साल 2005 में पुर्तगाल में मोस्ट वॉन्टेड डॉन अबु सलेम और बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी को गिरफ्तार किया गया था। कुछ ही वक्त बाद दोनों को फर्जी पासपोर्ट मामले में मुंबई पुलिस ने मध्य प्रदेश पुलिस को सौंप दिया गया था। सलेम को सेंट्रल जेल में और मोनिका बेदी को भोपाल के जहांगीराबाद थाने में रखा गया था। इस वजह से पूरा इलाका हाई सिक्योरिटी जोन में तब्दील कर दिया गया था।
-जानकारी अनुसार भोपाल जेल में मोनिका बेदी की पसंद और ना पसंद का पूरा ख्याल रखा जाता था। उनके नहाने के लिए जेल में विशेषतौर पर डव साबुन पुलिस अफसर भेजते थे। इतना ही नहीं होटल से ऑर्डर करके स्पेशल खाना और कॉस्मेटिक सामान भी जेल में भेजे जाते थे। इन सबके अलावा कुछ पुलिस अफसर ऐसे भी थे, जो मोनिका बेदी के साथ फोटो खिंचवाते थे। वहीं, कई अफसर ऐसे भी थे जो आते-जाते अबू सलेम को सलाम करते थे।
-गौरतलब है कि 16 जून 2017 को कोर्ट ने इस केस में अबू सलेम, मुस्तफा दौसा, उसके भाई मोहम्मद दौसा, फिरोज अब्दुल राशिद खान, मर्चेंट ताहिर और करीमुल्लाह शेख को दोषी करार दिया था। इनमें से मुस्तफा दौसा की 28 जून को हार्टअटैक से मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here