प्रद्युम्न के पिता का बयान-सीबीआई जांच शुरू नहीं होने पर जायेंगे सुप्रीम कोर्ट…….

0
162
views
नई दिल्ली.प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने अपने बेटे की हत्या में सुरक्षा चूक का हवाला दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को सीबीआई को सौंपने के एक हफ्ते बाद भी जांच शुरू नहीं हुई है। उन्होंने राजनीतिक ताकतों पर रेयान स्कूल के प्रबंधकों को बचाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर सीबीआई शनिवार से जांच शुरू नहीं करती है, तो उनके अधिवक्ता सुशील टेकरीवाल सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करेंगे।
मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए वरुण ठाकुर ने रेयान स्कूल के मालिक रेयान पिंटो पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो फीस हम अभिभावक स्कूल प्रबंधन को बच्चे की सुरक्षा और शिक्षण कार्य के लिए देते हैं, स्कूल प्रबंधन ने उस फीस से कई कंपनियां खोली हुई हैं। इसलिए मेरे बेटे की मौत के लिए रेयान प्रबंधन और इसके मालिक रेयान पिंटो पूरी तरह से जिम्मेदार हैं।
बड़ी बात यह है कि सेबी की रिपोर्ट से भी यह पता चला है कि रेयान पिंटो की कई कंपनियां हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट ने पिंटो को जमानत नहीं दी। पुलिस से गिरफ्तार करने को कहा। लेकिन अभी तक मेरे बेटे की हत्या के लिए जिम्मेदार लोग दिल्ली या आसपास के एरिया में भूमिगत हुए बैठे हैं। गुरूग्राम के पुलिस आयुक्त ने पिंटो को 26 सितंबर तक पेश होने का सम्मन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here