‘पद्मावती’ के समर्थन में फिल्म इंडस्ट्री ने 15 मिनट के लिए शूटिंग रोकने का लिया फैसला..

0
755
views

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध थमने के बजाय दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. जहां राजपूती करणी सेना समते कई लोग फिल्म की रिलीज के विरोध में उतर आए हैं वहीं पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने फिल्म की रिलीज के लिए एक बड़ा फैसला लिया है.

‘पद्मावती’ के समर्थन में उतरते हुए बॉलीवुड ने बड़ा फैसला लिया है जिसके अनुसार 15 मिनट के लिए शूटिंग रोक दी जाएगी. आज शाम 4:15 बजे से 4:30 बजे तक बॉलीवुड में किसी भी तरह की शूटिंग नहीं की जाएगी. 19 फिल्म संस्थाओ ने आपस में मिलकर ये बड़ा फैसला किया है.

गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग की शुरुआत से ही इसका विरोध किया जा रहा है. ये विरोध प्रदर्शन इतना उग्र हो गया है कि फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण की नाक काटने औऱ फिल्म के डायरेक्ट संजयलीला भंसाली का सिर काटने पर ईनाम की घोषणा तक कर दी गई है.

ये पहली बार नहीं है जब फिल्म की रिलीज को लेकर बॉलीवुड हस्तियां समर्थन में आए हों. इससे पहले भी समय समय पर सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए कई स्टार्स ने फिल्म का समर्थन किया है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री अब ये फैसला काफी अहम है.

फिल्म ‘पद्मावती’ फिल्म पर आरोप है कि इसमें इतिहास से छेड़छाड़ की गई है. राजपूत करणी सेना का मानना है कि ​फिल्म में पद्मावती और खिलजी के बीच आपत्तिजनक सीन फिल्माए जाने से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here