पत्रकार विनोद वर्मा के सपोर्ट में देश का पत्रकारिता जगत…

1
172
views

सेक्स सीडी को लेकर ब्लैकमेल के आरोप में गाजियाबाद से गिरफ्तार किए पत्रकार विनोद वर्मा के सपोर्ट में देश का पत्रकारिता जगत   गया है.

 देश के शीर्ष पत्रकार पहुंचे इंदिरापुरम थाने पहुंचे हुए हैं. पत्रकारों में पुण्य प्रसून वाजपेयी, उर्मिलेश और रवीश कुमार समेत कई पत्रकार सुबह से ही थाने में मौजूद हैं.

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के कद्दावर मंत्री की अश्लील सीडी बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में बीबीसी के पूर्व वरिष्ठ पत्रकार और एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्य विनोद वर्मा को हिरासत में लिया गया है.

छत्तीसगढ़ पुलिस के आला अधिकारियों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, प्रकाश बजाज नाम के व्यक्ति ने पुलिस से शिकायत की थी कि उसे मंत्री की सेक्स सीडी को लेकर ब्लैकमेल किया जा रहा है. शिकायत पर पुलिस की एक टीम दिल्ली गई.

पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक इन्वेस्टिगेशन के दौरान पुलिस की टीम को उस दुकान का पता चला, जहां से सीडी की मास्टर कॉपी से हजारों सीडी बनाई गई. दुकान के संचालक से हुई पूछताछ में विनोद वर्मा का नाम सामने आया. जिसके बाद गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहने वाले विनोद वर्मा के घर पर दी गई. दबिश में 500 पोर्न सीडी बरामद हुई है. पुलिस ने घर से दो लाख रुपये नगद, पेन ड्राइव, लैपटॉप, डायरी जब्त किया है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here