धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड लक्ष्मी राय ने खोले धोनी के ये राज…….

0
264
views

नई दिल्ली। करोड़ों दिलों की धड़कन महेंद्र सिंह धोनी भले ही मैदान पर कैप्टन कूल के नाम से जाने जाते रहे हों, मगर ऑफ फील्ड भी उनके फैंस और चाहने वालों की कमी नहीं है। फिर चाहें बात बॉलीवुड की हो या फिर टॉलीवुड की। खासतौर पर सिल्वर स्क्रीन पर चमकने वाली हीरोइन से उनके लिंक अप की खबरें आती रही हैं। साउथ की स्टार लक्ष्मी राय में भी उनमें से एक है। जिनका धोनी से लंबा अफेयर चला है।

अब एक इंटरव्यू में उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी से अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की है। इंटरव्यू में लक्ष्मी ने माना कि धोनी और वो पांच साल तक एक रिलेशनशिप में रहे। जब लक्ष्मी राय से सवाल पूछा गया कि क्या इस रिश्ते से उनके करियर पर कोई फर्क पड़ा तो उन्होंने कहा कि इससे करियर पर तो फर्क नहीं पड़ा, मगर मेरी पहचान के साथ ये स्थायी तौर पर जुड़ गया।

इस दौरान लक्ष्मी ने मीडिया पर भी भड़ास निकाली, उन्होंने कहा कि जिस तरह से इस रिश्ते के बारे में मीडिया में बातें आईं, उससे यही लगा कि वो पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रही हैं।

खेल के प्रति जुनून से बढ़ी दोस्ती

लक्ष्मी ने धोनी से दोस्ती कैसे बढ़ी उसका भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि वो बचपन से ही एक अच्छी खिलाड़ी रही हैं। ऐसे में खेल से उनका लगाव है और इसी दीवानगी ने उन्हें धोनी से मिलवाया और फिर रिश्ता आगे बढ़ा। हालांकि इंटरव्यू ने उन्होंने साफ किया कि वो कभी क्रिकेट की बड़ी फैन नहीं रही। ऐसे में जब धोनी और मैं जिंदगी में काफी आगे निकल चुके हैं, इसके बाद भी धोनी से जु़ड़े सवाल पर मैं ताजुज्ब करती हूं।

अभी भी मीडिया मुझसे धोनी को लेकर ही क्यों सवाल पूछती है। जबकि उस रिश्ते के खत्म होने के बाद मैं कई दूसरे लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। ऐसे में इन लोगों के बारे में सवाल पूछने के बजाए मीडिया हमेशा धोनी से जुड़े सवाल ही पूछता है।

लक्ष्मी राय अभी जूली टू फिल्म में अपने बोल्ड लुक को लेकर भी सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर आया है, जिसमें लक्ष्मी राय बिंदास नजर आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here