दो संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी से गरम हुई सियासी जंग, अहमद पटेल पर लगे आरोप…

0
100
views

 नई दिल्ली। गुजरात चुनाव से ठीक पहले भरुच से दो संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा राज्य सभा सांसद अहमद पटेल के बीच सियासी घमासान छिड़ गया है शुक्रवार को मीडिया के सामने आए सीएम विजय रुपानी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अहमद पटेल पर गंभीर आरोप लगाए।   रुपाणी ने अहमद पटेल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि बुधवार को भरुच के जिस अस्पताल से आईएस के दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया, अहमद पटेल का उनसे संबंध रहा है। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस नेता के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि उन्हें इस पर सफाई देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को स्पष्टीकरण देना चाहिए।

उधर अहमद पटेल ने इन आरोपों को यह कहते हुए खारिज कर दिया है कि राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हम आपसे अनुरोध करते हैं कि चुनाव को देखते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए।

राज्य सभा सांसद अहमद पटेल ने अपने ट्वीट में कहा कि शांति से प्यार करने वाले गुजरातियों को आतंकवाद से लड़ने के नाम पर न बांटा जाए।   आतंकवादियों को पकड़ने के लिए मैं और मेरी पार्टी दोनों ही एटीएस के प्रयासों की सराहना करता हूं। गिरफ्तार किए गए संदिग्ध आतंकवादियों के खिलाफ मैं सख्त और त्वरित कार्रवाई की मांग करता हूं।

गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने बुधवार को आईएस के दो संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनमें से एक आतंकी कासिम टिंबरवाला की पहचान अंकलेश्वर के अस्पताल कर्मचारी के रूप में हुई है। वहीं दूसरा आतंकी उबैद पेशे से वकील है। (वार्ता)
 सीएम विजय रूपाणी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद खुद अहमद पटेल ने एक साथ कई ट्वीट किए और अपना पक्ष रखा। उन्होंने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि शांति से प्यार करने वाले गुजरातियों को आतंकवाद से लड़ने के नाम पर न बांटा जाए।

आरोप बेबुनियाद 
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने सीएम रुपानी के आरोप को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी राजनीति न करे बल्कि राष्ट्रनीति करे। सोलंकी ने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों जगह बीजेपी की सरकार है, वे जांच कराएं और जो भी दोषी हो उन्हें फांसी की सजा दें। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी के मुख्यमंत्री अपनी सरकार की कमजोरी छिपाने के लिए इस तरह के आधारहीन बयान दे रहे हैं।

ये भी पढें –  गुजरात गोधरा कांड का आरोपी फरहान अहमद मुरादाबाद से गिरफ्तार..

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here