देखें विडियो-पिता की मृत्यु पर बेटियों ने डांस करके निकाली शोभा यात्रा..

0
891
views

  मौत पर डांस की खबर आपने शायद पहली बार सुनी होगी. नोएडा की चार बेटियों ने अपने पिता की मौत पर एक अनोखी मिसाल पेश की है. इन बेटियों ने पिता की मौत पर रोने के बजाए डांस किया.अपनी मौत से पहले उन्होंने अपनी बेटियों के सामने एक इच्छा रखी थी. उन्होंने कहा था कि उनकी मौत को मातम के बजाए किसी बड़े उत्सव की तरह मनाया जाए और शव यात्रा भी धूमधाम से निकाली जाए. आपको हैरानी होगी लेकिन ये सच है.

दरअसल, पान सेलर्स वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिभाई लालवानी को गुरुवार रात ब्रेन स्ट्रोक हुआ और शुक्रवार को उनका निधन हो गया. हरिभाई लालवानी ‘गुटखा किंग’ के नाम से मशहूर थे. उनकी मौत को मातम के बजाए किसी बड़े उत्सव की तरह मनाया जाए और शव यात्रा भी धूमधाम से निकाली जाए.

लालवानी वर्ष 1990 के दशक में नोएडा एन्टरप्रेन्योर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बने थे. हरिभाई लालवानी ने साल 1990 में दिल्ली में छोटी सी पान की दुकान से अपना सफर शुरू किया था. ये सफर इतना लंबा और सफल रहा कि उन्हें गुटखा किंग का किताब भी मिल गया हरिभाई लालवानी की बेटियों ने अपने पिता की इच्छा को पूरा किया और उनकी शवयात्रा को बड़ी धूमधाम से निकाला. बेटियों ने बैंड बाजे का इंतजाम किया और शवयात्रा के दौरान डांस भी किया. चारों बेटियों ने अपने पिता के शव को कंधा दिया और एक बेटी ने उन्हें मुखाग्नि भी दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here