जाने 51 साल की इस हीरोइन को मिला 35 साल का बॉयफ्रेंड

0
93
views

इस हीरोइन ने ‘मॉन्स्टर्स बॉल’ फिल्म के लिए ऑस्कर पुरस्कार जीता है और अब वे एक म्यूजिक डायरेक्टर से इश्क लड़ा रही हैं

नई दिल्ली: हॉलीवुड की टॉप हीरोइन और बॉन्ड गर्ल रह चुकीं हैली बेरी बिंदास जिंदगी जीती है और आज उनकी फिल्म ‘द किंग्समैनः द गोल्डन सर्कल’ भी रिलीज हो रही है. लेकिन दिलचस्प यह कि वे सुर्खियों में अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने नए अफेयर की वजह से हैं. 51 वर्षीया हैली बेरी को अपना नया प्यार मिल गया है. इन दिनों वे 35 साल के म्यूजिक डायरेक्टर अलेक्जजेंडर ग्रांट उर्फ एलेक्स डा किड को डेट कर रही हैं. दोनों को दो दिन पहले साथ देखा गया था और इस आउटिंग के तुरंत बाद ही हैली बेरी ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की तस्वीर भी पोस्ट कर दी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर के साथ कैप्शन दिया है, “माय बैलेंस (मेरा संतुलन).”

2015 में फ्रेंच एक्टर ऑलिवियर मार्टिनिज से अलग होने के बाद से हैली बेरी की यह पहली रिलेशनशिप हैं. दिसंबर 2016 में हैली और मार्टिनिज का तलाक हो गया था. हैली के मार्टिनिज से तीन साल का बेटा है जबकि पूर्व बॉयफअरेंड गैब्रियल ऑब्रे से नौ साल की बेटी है.

2001 में हैली बेरी ने ‘मॉन्स्टर्स बॉल’ फिल्म के बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर पुरस्कार जीता था. इसके अलावा वे एक्स मैन सीरीज की फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here