गुजरात में योगी आदित्यनाथ ने खोली कांग्रेस की पोल…..

0
115
views

भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों में शामिल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गुजरात गए है। अाज वलसाड में योगी को काले झंडा दिखाया गया। पुलिस ने 5 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है

सुप्रीम कोर्ट ने दी दिवाली पर सख्त टिप्पणी हमें पता है दीपावली पटाखा मुक्त नहीं होने वाली
इस लड़की ने फेसबुक से इकटठा किये सबूत से कोर्ट में साबित किया गैर कानूनी ढंग से हुई शादी

‘मोदी के घर’ से योगी ने कांग्रेस अौर राहुल गांधी पर साधा निशाना

योगी आदित्यनाथ ने आज गुजरात के वलसाड में एक जनसभा के दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में विकास के लिए कुछ नहीं किया। जब हमने वहां के लोगों के लिए कदम उठाए तो कांग्रेस बौखला गई है। उन्होंने कहा कि अमित भाई यहां आते हैं पर राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं, तब उन्हें गुजरात की याद नहीं आती। समझो जहां राहुल गांधी प्रचार करने चले गए, वहां कांग्रेस की हार पक्की है।

बड़ी खबर, मिल गया हनीप्रीत का मोबाइल, खुल सकतें हैं कई राज..
स्वीजरजैंड में नालियों और नदियों में मिला सोना और चांदी

इसके साथ ही योगी अादित्यनाथ ने कहा कि 41 सालों तक कांग्रेस ने सरदार पटेल को भारत रत्न नहीं दिया। जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने मुद्दा उठाया। योगी अादित्यनाथ ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वे बोलने से पहले गांधी परिवार की ओर देखते थे।

योगी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को लूटा है। मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार, कालाबाजारी और ब्लैक मनी के खिलाफ कई सख्त कदम उठाए। यह बात कांग्रेस को नहीं पच रही है। योगी ने पूछा कि आखिर बिना किसी वजह के राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला क्यों कर रहे हैं? बस इसीलिए कि पीएम ने देश में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए।

ऐसे करे दीवाली में लक्ष्मी पूजन होगी – धन की वर्षा
जाने दूसरो को impress करने के 10 Special Tips….   

भाजपा के स्टार प्रचारक और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गुजरात में हैं। योगी ने कहा कि राहुल गांधी कई साल से अमेठी से सांसद हैं। इसके बावजूद अमेठी विकास से अछूता है। आखिर क्यों कांग्रेस को चुनाव के वक्त ही अमेठी याद आती है? जब इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो हमने अमेठी में जिला मुख्यालय के लिए 21 करोड़ रुपये आवंटित किए। सरकार का यह कदम दिखाता है कि हमलोग विकास को लेकर कोई भेदभाव नहीं करते हैं।

जाने-दिवाली से पहले क्यों मनाया जाता है धनतेरस…

सूरत में भी योगी की जनसभा

अपने दो दिवसीय दौरे में योगी आदित्यनाथ सूरत के चोरयासी विधानसभा क्षेत्र के सचिन क्षेत्र में भी जाएंगे। योगी यहां भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह सूरत सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। इसके अगले दिन मुख्यमंत्री सूरत से भुज जाएंगे। यहां पर भी योगी गुजरात गौरव यात्रा में शमिल होंगे और कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह कच्छ पहुंचेगे जहां से वह देर रात दिल्ली पहुंचेंगे। इसके बाद रविवार को योगी वापस लखनऊ लौटेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here