कोच रवि शास्‍त्री ने  पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का जोरदार समर्थन किया…

0
151
views

भारतीय टीम क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्‍त्री ने  पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का जोरदार समर्थन किया है. शास्‍त्री ने धोनी को पूरी तरह से टीम मैन बताया है. शास्‍त्री से पहले कप्‍तान विराट कोहली भी इसी तरह की भावनाएं जता चुके हैं. शास्‍त्री ने कहा कि कुछ ईर्ष्‍यालु लोग चाहते हैं कि धोनी के इंटरनेशनल करियर खत्‍म हो जाए. गौरतलब है कि राजकोट में दूसरे टी20 मैच में धोनी ने 37 गेंदों पर 49 रन की पारी खेली थी लेकिन इसके बावजूद भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. वीवीएस लक्ष्‍मण, अजित आगरकर और बाद में आकाश चोपड़ा ने कहा था कि चयनकर्ताओं को टी20 में धोनी के विकल्‍प के रूप में विचार करना चाहिए.

कोच ने कहा कि भारतीय टीम धोनी की अहमियत को अच्‍छी तरह से समझती है और इस बेहतरीन विकेटकीपर बल्‍लेबाज की आलोचना से कोई फर्क नहीं पड़ता. शास्‍त्री ने कहा कि हम जानते हैं कि धोनी टीम में फिट बैठते हैं. वे एक महान लीडर थे और अब टीम मैन के रूप में योगदान दे रहे हैं.

उन्‍होंने कहा कि माही एक सुपरस्‍टार हैं. वे हमारे महान क्रिकेटरों में से एक हैं. ऐसे में वे हमेशा चचर्चा का विषय रहते हैं. जब आपका  इस तरह का उपलब्धियों से भ्‍रार करियर होता है तो आप टीवी पर चर्चा का विषय बन जाते हैं. शास्‍त्री ने कहा कि टेस्‍ट क्रिकेट से रिटायर हो चुके धोनी का पिछले एक साल में धोनी का वनडे इंटरनेशनल में औसत 65 के आसपास है. उन्‍होंने हाल में श्रीलंका और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया को मैच जिताए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here