केरल में एक महिला ने जबरन मुस्लिम बनाने का अरोप लगाया,कोर्ट में दायर की याचिका..

0
1013
views

केरल की एक 25 वर्षीय महिला ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करके दावा किया है कि उसका जबरन इस्लाम में धर्मांतरण कराया गया सीरिया में उसे ‘सेक्स स्लेव’ के रूप में इस्तेमाल किया जाना था। और उसे सीरिया में आईएसआईएस शामिल कराने का प्रयास किया गया।

  याचिकाकर्ता जबरन धर्मांतरण, फर्जी शादी और यौन दासता के प्रयास की पीड़िता है। यह याचिका स्वयं महिला ने हाई कोर्ट में दायर की है। केरल की रहने वाली याचिकाकर्ता का गुजरात के जामनगर में जन्म और पालन पोषण हुआ था।

अपनी याचिका में महिला ने कहा कि उसका मुहम्मद रियाज से आधार कार्ड देखकर विवाह हुआ था। रियाज ने फर्जी आधार कार्ड बनाया था। बाद में उसका विडियो बना लिया गया और न्यूड फोटो के साथ उसे धमकाया गया। उसे सऊदी अरब ले जाया गया और रैडिकलाइज करने के लिए जाकिर नाइक के विडियो दिखाए गए।

उसने कहा, ‘रियाज की सीरिया जाने की योजना थी और उसने मुझसे कहा कि कुछ दिन के अंदर वे सीरिया जाएंगे। उसकी मुझे आईएसआईएस के आतंकियों को बेचने की योजना थी।’ बता दें, लड़की किसी तरह से इंटरनेट के जरिये अपने परिवार वालों से संपर्क कर पाई और उन्होंने उसे बचाया। चार अक्टूबर को लड़की फरार होने में कामयाब हो गई और वापस अहमदाबाद आ गई। उसने मुझे जबरन इस्लामिक कक्षाओं में शामिल कराया और जाकिर नाइक के विडियो दिखाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here