कंगना रनोट की बहन KRK से ट्विटर पर भिड़ी: सुनाई खरी-खोटी, शक्ल का उड़ाया मजाक..

0
80
views

कॉन्ट्रोवर्सी के लिए मशहूर कमाल आर खान ने ट्विटर पर कंगना रनोट से जुड़े विवाद पर कई सवाल उठाए, ऐसा करने पर उन्हें कंगना की बहन रंगोली ने खूब खरी-खोटी सुनाई.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनोट इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक ओर उनकी फिल्म ‘सिमरन’ रिलीज हो तैयार है तो दूसरी तरफ कंगना ने कई टीवी इंटरव्यू में ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली पर संगीन आरोप लगाए हैं, जिसके चलते वे लाइमलाइट में बनी हुई हैं. मामले में कुछ सेलेब्स ने चुप्पी साध रखी है, जबकि कई स्टार्स कंगना के बड़बोलेपन पर सवाल उठा रहे हैं. इसी विवाद में कमाल आर खान भी कूद पड़े हैं.

हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब 2005 में आदित्य पंचोली से अफेयर के बाद उन्होंने कंगना को नजरबंद कर लिया था, तब वे आदित्य की पत्नी जरीना वहीब से मदद मांगने गई थीं. लेकिन जरीना ने मदद से इनकार कर दिया था. इस मामले में कंगना की बहन रंगोली को ट्विटर पर टैग करते हुए केआरके ने लिखा कि आदित्य और कंगना की पहली मुलाकात 2003 में हुई थी और उसके पास इसके सबूत भी हैं. इसपर गुस्साई रंगोली ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर केआरके को मुंह तोड़ जवाब दिए. उन्होंने केआरके की शक्ल, उनके विग का मजाक उड़ाया साथ ही उन्हें बिकाऊ कह दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here