उत्तर प्रदेश के सीएम अब योगी आदित्यनाथ हैं, राम मंदिर तो बनकर ही रहेगा

0
1124
views

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अभिनंदन समारोह में मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने कहा है कि गली गली में नारा गूंज रहा है कि अब यूपी में योगी आदित्यनाथ सीएम बन गए हैं, अयोध्या में मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता।

रमन सिंह ने योगी को बधाई देते हुए कहा कि उनका आने से आज का दिन ऐतिहासिक हो गया है। योगी को भाजपा संगठन ने चांदी का गदा भेंट किया। रमन सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने सफलता का इतिहास रचा। उनके आने से पहले उत्तर प्रदेश भय, आतंक, गुंडागर्दी से त्रस्त था. वहां कानून व्यवस्था नहीं थी।

उस उत्तराप्रदेश ने विकास की दिशा में छलांग लगाने की तैयारी में है। आज यूपी में शांति की बात हो रही है। 24 घंटे बिजेली देने की बात की जा रही है। धान खरीदी की बात की जा रही है, जो 60 सालों में कभी नहीं हुआ।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि रायपुर में उत्तरप्रदेश, अयोध्या और छत्तीसगढ़ का समागम हुआ है। ये मिलना मामा-भांजा का है। छत्तीसगढ़ रामलला का ननिहाल है, इसलिए योगी आदित्यनाथ भी छत्तीसगढ़ के भांजे है।

युवाओं के लिए योगी आदित्यनाथ उदाहरण हैं। ऐतिहासिक नतीजे उत्तरप्रदेश में आए हैं। एक तरफ मोदी तो दूसरी तरफ योगी नजर आ रहे थे। जिस बहुमत के साथ सरकार बनी ये इतिहास रचने जैसा काम है। देश में आज सर्वाधिक चर्चाओं में दो नाम है। एक मोदी और दूसरे योगी। जिसने यूपी को बदहाली को देखा है, आज योगी के नेतृत्व में समस्याओं को हल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here