इंटरनेट पर लड़कियों को फंसा कर आठ लड़कियों का सेक्स वीडियो बनाया…

0
387
views

जेसन लोबो को इंग्लैंड के लिवरपुल क्राउन कोर्ट ने आठ महिलाओं का सीक्रेट सेक्स वीडियो बनाने के आरोप में दोषी पाते हुए तीन साल की जेल की सजा सुनाई है।

एक पुलिसकर्मी और कॉमनवेल्थ गेम्स में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व कर चुके पूर्व एथलीट को लड़कियों का सेक्स वीडियो बनाने के दोष में तीन साल की जेल की सजा दी गई है। दरअसल पूर्व एथलीट इंटरनेट डेटिंग साइट पर महिलाओं से मिलने के बाद उनके साथ सेक्स करते हुए चुपके से उनका सेक्स वीडियो बनाते थे। साल 1998 में ब्रिटिश 800 मीटर का खिताब जीतने वाले पूर्व इंटरनेशनल एथलीट जेसन लोबो को इंग्लैंड के लिवरपुल क्राउन कोर्ट ने आठ महिलाओं का सीक्रेट सेक्स वीडियो बनाने के आरोप में दोषी पाते हुए तीन साल की जेल की सजा सुनाई है।

बता दें कि लोबो ने इन सभी महिलाओं का सेक्स वीडियो बनाने के बाद उन्हें अपने मोबाइल में रखा था। द गार्जियन के मुताबिक लोबो अपने मोबाइल में सीक्रेट फोल्डर बनाकर व्यक्तिगत पोर्नोग्राफी रखता था। 48 साल के एथलीट ने 24 साल पहले लैंकाशिर फोर्स को पुलिस कॉन्सटेबल के तौर पर ज्वॉइन किया था। कोर्ट ने पाया कि लोबो की कुछ वीडियो में पुलिस की हथकड़ियों का भी इस्तेमाल किया गया था। बता दें कि ये सभी वीडियो 2011 से 2015 के बीच रिकॉर्ड की गई थीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here