अमृतसर में हिन्दू नेता विपिन शर्मा की दिनदहाडे हत्या..

0
287
views

 
सोमवार को दिनदहाड़े अमृतसर में भीड़भाड़ वाले इलाके में  हथियारबंद हमलावरों ने एक हिंदू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। पंजाब में हाल के दिनों में हिंदू नेता की हत्या का यह दूसरा मामला है। दो सप्ताह के भीतर हिंदू नेता की हत्या की दूसरी घटना से पंजाब में दहशत का माहौल है।

मिली जानकारी के मुताबिक बटाला रोड स्थित वेरका चौक के पास हमलावरों ने हिंदू संघर्ष समिति के अध्यक्ष विपिन शर्मा पर दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। शर्मा उस वक्त एक शादी समारोह से लौट रहे थे। आसपास के दुकानदारों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हिंदू नेता को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकालकर जांच शुरू कर दी है।

अमृतसर के पुलिस आयुक्त एसएस श्रीवास्तव ने बताया कि अभी इस हत्याकांड को हिंदूवादी घटनाक्रम के साथ नहीं जोड़ा जा रहा है। पुलिस हर पहलू से घटना की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज से कई अहम जानकारियां मिली हैं। हमलावरों के बारे में आसपास के जिलों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है।

17 अक्तूबर को लुधियाना में आरएसएस नेता रवींद्र गोसाई की भी दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के मामले में भी अभी तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here