अनुष्‍का शर्मा की ‘परी’ से दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावती’ बडी की टक्‍कर

0
194
views

‘पद्मावती’ अगले साल फरवरी में रिलीज होगी और इसी 9 फरवरी को अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म ‘परी’ रिलीज होने वाली है.

नई दिल्‍ली: संजय लीला भंसाली ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के बाद एक बार फिर ‘पद्मावती’ के साथ इतिहास के पन्नों की कहानी को पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्‍म में फिर से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी नजर आने वाली है. ऐसे में न‍िर्देशक से लेकर एक्‍टर्स तक सभी इस फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में भंसाली के कैमरे से पहली बार शाहिद कपूर भी नजर आने वाले हैं. अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट नवंबर में तय मानी जा रही थी, लेकिन अब यह सामने आया है कि यह मल्‍टीस्‍टार फिल्‍म इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होने वाली है. रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने के चलते अब बॉक्‍स ऑफिस पर रणवीर-दीपिका की यह जोड़ी, अनुष्‍का शर्मा से भिड़ने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पद्मावती’ अगले साल फरवरी में रिलीज होगी और इसी 9 फरवरी को अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म ‘परी’ रिलीज होने वाली है. फिलहाल मेकर्स ने फिल्म को फरवरी 2018 में रिलीज करने का प्लान बनाया है. अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म ‘परी’ के साथ अभी तक कोई बड़ी फिल्‍म रिलीज नहीं हो रही है. बता दें कि ‘पद्मावती’ को 17 नवंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन फिल्म को लेकर लगातार हो रही देरी के कारण इसकी रिलीज डेट बदलकर अगले साल कर दी गई है.

आपको याद दिला दें कि राजस्थान में फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना ने इस फिल्‍म का विरोध किया था और फिल्‍म के सेट पर जमकर तोड़फोड़ की थी. इसके बाद इस फिल्‍म का पूरा नया सेट महाराष्‍ट्र में बनाया गया और वहां शूटिंग शुरू की गई. इन घटनाओं के चलते फिल्‍म की शूटिंग में देरी हो गई. हालांकि फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्सों को शूट किया जा चुका है, लेकिन, पोस्ट प्रोडक्शन के काम में अभी काफी समय लगेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here