अनुष्का के लिए लव लेटर से कहीं बढ़कर था विराट का ये ट्वीट…

0
1545
views

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंबे समय से साथ हैं. कभी अपनी वेकेशन तो कभी चोरी छिपे हुई मुलाकातों की वजह से सुर्खियों में रहा ये कपल अब अपनी शादी की खबरों की वजह से हर तरफ छाया हुआ है. इनकी लव स्टोरी की शुरुआत किस तरह हुई ये तो सभी जानते हैं. लेकिन क्या आप उस घटना के बारे में जानते हैं जब विराट ने खुलकर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया था.

ये इजहार किसी ‘आई लव यू’ या ‘मैं तुम्हारे लिए जान दे सकता हूं’ से कहीं ऊपर था. ऐसा इसलिए क्योंकि जब क्रिकेट के मैदान विराट की बेकार परफॉर्मेंस के लिए अनुष्का को ट्रोल किया जा रहा था तो उन्होंने अपनी लेडी लव का साथ दिया था.

ये घटना साल 2016 की है. उस वक्त एक टी20 मैच में विराट की खराब परफॉर्मेंस पर अनुष्का शर्मा को निशाने पर ले लिया गया था. सोशल मीडिया पर बात यहां तक पहुंच गई थी कि ट्विटर यूजर्स अनुष्का को विराट के लिए अनलकी और बैडलक बताने लगे थे. लेकिन इन सबसे बेअसर विराट ने ऐसा ट्वीट किया कि सबकी बोलती बंद करा दी.

विराट ने लिखा, अनुष्का शर्मा को नॉन स्टॉप ट्रोल करने वालों को शर्म आनी चाहिए. थोड़ी दया रखो.उसने मुझे हमेशा पॉजिटिविटी दी है. अपने इस ट्वीट के साथ विराट ने अपने रिश्ते पर भी मुहर लगा थी. बता दें कि विराट के उस ट्वीट को ट्विटर ने गोल्डन ट्वीट ऑफ 2016 घोषित किया था.यह ट्वीट इतना वायरल हुआ था कि इसे करीब 40 हजार बार रीट्वीट किया गया था.

anushkasharma

28.8k comments
Much needed break with my ❤

JULY 12

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here